इश्क़ में धोखे की शायरी, बेवफाई की शायरी ,मोहब्बत शायरी,लव शायरी,गैलफ्रेंड की

     इश्क़ में धोखे  की शायरी, बेवफाई  की शायरी ,मोहब्बत  शायरी,लव शायरी,गैलफ्रेंड की

dhokhe ki shayri,ishq ki shayri ,love shayri-gailfriend kee liye shayri
                                                         dhokhe ki shayri,ishq ki shayri ,love shayri

ये शायरी उन टूटे दिल वालों के लिए है जिनका  आशिकी में दिल टुटा हो या जिसने  प्यार  में धोखा  खाया  हो \इश्क़ खुदा   की इबादत  है  प्यार के उन हसीं पलों को संभलकर रखो दोस्तों क्योकि इश्क़ का ये सफर बड़ा सुहाना होता है जो इश्क़ करता है उसे इन पलों का बखूबी से पता होता है हम तो यही कहेंगे दोस्तों की प्यार करो तो उसे निभाने की हर मुमकिन कोशिश करे और किसी मजबूरी में आकर भी अपने साथी को धोका न दे क्योंकि ये जखम वो जख्म होता है  जो दिखाई तो नहीं देता पर इसकी तीस सारी उम्र उठती है \हम अपने दोस्तों के लिए ऐसी शायरी लाये है जो "shayri dil Se "में आपको मिलेगी और कहीं नहीं मिलेगी ये वो शायरिया है जो दिल से निलती है और दिल को ही छु  जाती है ।

                         शायरी सब तेरी नजर का फेर है माली ,तूने वफ़ा के मार्ग में बेवफाई भी बो डाली
 1.                        न बोता तू बेवफाई ,   न होती बेवफाओं के लिए गाली।


2 .      सुना है दिल टूटता है तो आवाज नहीं होती
         ए खुदा रोशन कर इस दिल को दे दे कोई ज्योति ।


3 .     वो आये मेरे घर ,मेरी मईयत पर रोने के लिए ,उसे देखकर  खुश भी था मैं
      अब मेरे पास  था ही नहीं कुछ खोने के लिए ,जीते जी तो  हम आंसूं  बहाते  रहे उन्हें पाने के लिए
                   अब आये है मेरे जाने के बाद  ,वो दो आंसूं मेरी मैय्यत पर  बहाने के लिए ।

4 .         इश्क़ रोग है ऐसा ,जिसकी कोई दवा न बनी
            ये रोग जिसे लग जाये उसके लिए कोई दुआ न बनी
               जहा प्यार न हो, धरती पर शायद ऐसी  कोई जगह न बनी ।


5 .             हम अपना वादा निभा नहीं पाए ,शायद तुम्हारा प्यार समझ नहीं पाए
                   तुम तो चाहते थे दिलों जान से हमें ,हम ही तुम्हारा प्यार समझ नहीं पाए ।


6 .                जिस्म की रूह में उतर के तो देखो ,दिल टुटा हुआ नजर आएगा
                        दो पल हमारे पास तो बैठो ,तुमको खुद यकीं आ जायेगा ।




7.          जिकर होता है अक्सर यारोँ में मेरा ,मेरी मासूमयत की हंसी   वो उड़ाते है
            मेरे प्यार को वो समझ नहीं पाए ,मुझे शक्की और घमंडी  वो बताते है ।



 8 .         क्या  कमी रह गई थी प्यार में मेरे, जो मुझे समझ नहीं पाये, आखिरी वक्त भी मेरे पास नहीं आये
            क्या दीदारे इश्क़ आज भी  नहीं होगा तेरा ,क्या मेरी वफ़ा का सिला ये ही था जो रुखसत करने भी नहीं               आये |



9  .      मेरे चेहरे पर ख़ुशी  देखने वाले कभी इन आँखों में आंसू भी देखे होते
            हम हंसकर ग़म छुपाते है अपना वरना ग़म तो हमें भी बहुत है ।


10  .         वक्त भी गुजर जायेगा, और ये ग़म भी भूल जाओगे ।
                 एक वक्त ऐसा भी आएंगे की हमें भी भूल जाओगे ।
                    तुम्हारे जीवन में इतनी खुसिया आएँगी ।
                  की गुजरा हुआ कल भी भूल जाओगे ।


  11 .             कभी किसी मोड़ पर ,ए रही तुझे मेरी याद आ भी जाये तो ।
                मैं कहती हु तुझसे तू याद तो कर लेना पर तेरा दिल न टूट जाये ।



12 .              ये राह मुश्किल है, ये डगर भी बड़ी मुश्किल है ।
                  प्यार करना तो बड़ा आसान है इसे निभाना बड़ा मुश्किल है 
Previous
Next Post »

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...