love shayari in hindi for girlfriend,heart touching love shayari in hindi for girlfriend

Vlove shayari in hindi for girlfriend,heart touching love shayari in hindi for girlfriend

शायरी शायरों का हथियार होती है,आशिकों के दिल की तार होती है \जो आशकी करते है वो हर दर्द को सहते है और जो अपने Lover को मुँह से बोल नहीं पाते वो इन शायरियों द्वारा अपने दिल के भाव व्यक्त करते है हम उन्ही के लिए'' शायरी दिल से'' में ऐसी शायरि लेकर आये है जो आपके और आपके हमसफ़र के दिल को छु लेगी इन शायरियों में हम कुछ अनजान शायरों की शायरी भी लिख रहे है जिनका हमें नाम नहीं पता ।अगर आप जानते है तो Please हमें बताये हम उनका नाम उनकी शायरी में जरूर देंगे ।

Kisi ki yaad ne paagal bana rakha hai,kahi
mar na jaoo kafan silwa rakha hai, Jalane se
pahle mera dil nikal lena yaaro,kahi wo na jal
jaye jise dil me basa rakha hai।।।।

 किसी की याद ने पागल बना के रखा है
कही मर न जाऊं इसलिए कफ़न सिलवा रखा है
जलाने से पहले मेरा दिल निकाल लेना  दोस्तों
कही वो ना  जल जाये जिसे दिल में बसा रखा है ।

Chal diye woh hamko bhulakar। Bhari mehfil
me hamko rulakar। Ab to aur nikhar gaye hai
woh। Kajal jo lagaya hai mere dil ko jalakar\

चल दिए वो  हमको भूलाकर,  वो भरी महफ़िल में हमको रुलाकर
अब तो और निखार जायेंगे वो ,काजल जो लगाया है मेरे दिल को जलाकर ।

bhale hi aaj khud ko badal daala maine,par ye sach hai mujhko bhi pyar tha kabhi
na koi sankoch hai yen kahne me mujhko ,ki mujhko bhi uska intjaar tha kabhi |

भले ही आज बदल डाला खुद को मैंने ,यह सच्च है कि मुझको भी प्यार था कभी
ना कोई संकोच है ये कहने में मुझको,कि मुझको भी उनका इंतजार था कभी।

bhale laakh kar lo koshisen magar, dil ki baat kahi na jayegi mujhse
a mere hamdam na hona juda kabhi ,teri judaai sahi na jayegi mujhse |

भले लाख कर लो कोशिश भी मगर,दिल की बात कही न जायेगी मुझसे
ऐ मेरे हमदम न होना जुदा क भी,तेरी जुदाई सही न जायेंगी मुझसे ।

ye pathron ka shahar hai saara ,kisi ko kisi ki pahchan nahi
rahte hai yahan shaitan hi, abyhan bcha koi bhi insaan nahi |

ये पत्थरों का शहर है सारा,किसी को किसी की पहचान नहीं
रहते हैं यहाँ शैतान ही अब,यहाँ बचा कोई भी इन्सान नहीं।

hamse wo rista nibhaya na gya,dard dil ka chupaya na gya
ham jante the ki wo hame chahte hai,chirag mohbbat ka hamse jalaya na gya |

हमसे वो रिश्ता निभाया न गया,दर्द दिल का भी उनसे छुपाया न गया
हम जानते थे कि वो चाहते हैं हमें,चिराग मुहब्बत का हमसे जलाया न गया।

gar mujhko ijajattum de do ,ek mulakat hi kar le nge
man ko samjhana hi to hai ,ham din ko raat hi kar lenge|

ग़र मुझको इजाजत तुम दे दो,एक मुलाकात ही कर लेंगे
मन को समझाना ही तो है,हम दिन को रात ही कर लेंगे।



गिला बस इसका है मुझको,मैं कुछ भी कह नहीं पाया
मेरी कमज़ोरी ही कह लो,तेरे बिन रह नहीं पाया।



वो मुझको भूल गया लेकिन,मुझसे ना भुलाया जाता है
खुशियों से मेल नहीं कोई,सागर का ग़म से नाता है।



नज़रें मेरी राहों पे लगी है,कि हज यार कभी तो आएगा
किया है कितना इंतज़ार मैंने,ये रास्ता उसको बताएगा।





जीना हमने सीख लिया है,अश्क छुपाना आने लगा है।
शिकवा  रहा न अब तो किसी  से,खुद को हंसाना आने लगा है।



मेरी तरह सितारों से,कहा उसने भी कु छ होगा
अके ला मैं नहीं रोता,सहा उसने भी  बहुत कु छ होगा।



मिलेगा कुछ नहीं तुमको,न मांगो  हाथ  फैलाकर
मुझे इतना तो जरा  बतलाना,क्या पाया है यहाँ आकर।



खता मुझसे हुई तो है,जो तुझपे प्यार आया है।
किसी  पत्थर की खातिर मैंने  दिल अपना रुलाया है ।



दिल में अरमान तो लाखों हैं,पूरे मगर ये होते नहीं
हँसते हैं साथ सब खुशियों में,ग़म में मगर संग रोते नहीं।



तुम्हारी महफिलों में हम बड़े बूढ़े जरूरी हैं,
अगर हम ही नहीं होंगे तो पगड़ी कौन बांधेगा !



सेहरा पे बुरा वक़्त मेरे यार पड़ा है,
दीवाना कई रोज़ से बीमार पड़ा है !



काले कपड़े नहीं पहने हैं तो इतना कर ले
आज  ज़रा कुछ  देर को कमरे में अँधेरा कर ले



मैंने कल शब चाहतों की सब किताबें फाड़ दीं,
सिर्फ़ इक काग़ज़ पे लिक्खा लफ़्ज़ माँ रहने दिया !

 यह तो ठीक है तेरी जफ़ा भी है एक अता मेरे वास्ते,
मेरी दुआओं की कसम तुझे, कभी मुस्कुरा के भी देख ले।
हाय वो दौरे ज़िन्दगी, जिसका लक़ब शबाब था,
कैसी लतीफ़ नींद थी, कैसा हसीं ख़्वाब था ।।

मेरी नेकियाँ गिनने की नौबत ही नहीं आएंगी,
मैंने जो माँ पे लिखा है वही काफ़ी होगा ।।



सर  हवा में घोल दी है नफरतें और हवास अहल ए सियासत ने,
मगर न जाने क्यों पानी कुँए का आज तक मीठा निकलता है ।
ये जो कलम दवात लिये कंधों पे फिरा करते हैं,
मर भी जाएं तो भी शायर नही होने वाले ।।



गाँव की कच्ची मिटटी का समझ के बेच न देना इस घर को,
शायद ये कभी सर और आबरू को छुपाने के काम आए ।
इन गाव की घोर अँधेरी रात में अक्सर सुनहरी मशालें लेकर,
मासूम परिन्दों की मुसीबत का पता ये जुगनू लगाते हैं ।।



Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
March 23, 2021 at 1:15 AM ×

Very nice �� also check LOVE SHAYARI IN HINDI FOR GIRLFRIEND,HEART TOUCHING LOVE SHAYARI IN HINDI FOR GIRLFRIEND

Congrats bro Vip Golden Numbers you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...