Beautiful hindi love shayari boyfriend and girlfriend-in hindi

  Beautiful hindi love shayari boyfriend and girlfriend-in hindi


दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बेठे!यूँ ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे!वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का!और हम उनके लिये जिंदगी लुटा बेठे!




मोहब्बत नहीं है कोई किताबों की बाते!समझोगे जब रो कर कुछ काटोगे रातें!जो चोरी हो गया तो पता चला दिल था हमारा!करते थे हम भी कभी किताबों की बाते!



इस कदर हम यार को मनाने निकले!उसकी चाहत के हम दिवाने निकले!जब भी उसे दिल का हाल बताना चाहा!उसके होठों से वक़्त न होने के बहाने निकले!




हर शाम कह जाती है एक कहानी !हर सुबह ले आती है एक नई कहानी !रास्ते तो बदलते है हर दिन लेकिन !मंजिल रह जाती है वही पुरानी !



love shayari 4 line hindi

एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है!इंकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है!उसे पाना नहीं मेरी तकदीर में शायद!फिर भी हर मोड़ पर उसी का इन्तज़ार क्यों है!


इंतज़ार करते करते वक़्त क्यों गुजरता नहीं!सब हैं यहाँ मगर कोई अपना नहीं!दूर नहीं पर फिर भी वो पास नहीं!है दिल में कहीं पर आँखों से दूर कहीं!



तरसते थे जो मिलने को हमसे कभी!आज वो क्यों मेरे साए से कतराते हैं!हम भी वही हैं दिल भी वही है!न जाने क्यों लोग बदल जाते हैं!




अपनी तकदीर में तो कुछ ऐसे ही सिलसिले लिखे हैं;किसी ने वक़्त गुजारने के लिए अपना बनाया;तो किसी ने अपना बनाकर 'वक़्त' गुजार लिया!



तकदीर बनाने वाले, तूने भी हद कर दी;तकदीर में किसी और का नाम लिखा था;और दिल में चाहत किसी और की भर दी!





love shayari


भूल गए या, भुलाना चाहते हो?दूर कर दिया, या जाना चाहते हो?आजमा लिया, या आजमाना चाहते हो?मैसेज कर रहे हो या अभी और पैसे बचाना चाहते हो?



इन आंखो मे आंसू आये न होते;अगर वो पीछे मुडकर मुस्कुराये न होते!उनके जाने के बाद बस येही गम रहेगा;कि काश वो हमारी ज़िन्दगी मे दूबारा आये न होते!



इन आंखो मे आंसू आये न होते;अगर वो पीछे मुडकर मुस्कुराये न होते!उनके जाने के बाद बस येही गम रहेगा;कि काश वो हमारी ज़िन्दगी मे दूबारा आये न होते!



फलक से चाँद उतारा गया;मेरी आस का एक सहारा गया!मैं दो बूँद पानी तरसती रही;मेरे होंठों से ज़हर गुज़ारा गया!




हमें उनसे कोई शिकायत नहीं;शायद हमारी किस्मत में चाहत नहीं!मेरी तकदीर को लिखकर तो ऊपर वाला भी मुकर गया;पूछा तो कहा, "ये मेरी लिखावट नहीं"!




boyfriend love shayari




एक सिलसिले की उम्मीद थी जिनसे;वही फ़ासले बनाते गये!हम तो पास आने की कोशिश में थे;ना जाने क्यूँ वो हमसे दूरियाँ बढ़ाते गये!

खुदा जाने, प्यार का दस्तूर क्या होता है;जिन्हें अपना बनाया, वो न जाने क्यों दूर होता है;कहते हैं कि मिलते नहीं ज़मीन आसमान;फिर न जाने क्यूँ, आसमान ज़मीन का सरूर होता है!


शिकायत है उन्हें कि हमें मोहब्बत करना नही आता;शिकवा तो इस दिल को भी है;पर इसे शिकायत करना नहीं आता।



दीवाने तेरे हैं, इस बात से इनकार नहीं;कैसे कहें कि हमें आपसे प्यार नहीं;कुछ तो कसूर है आपकी निगाहों का;हम अकेले तो गुनेहगार नहीं।


नज़र चाहती है दीदार करना;दिल चाहता है प्यार करना;क्या बतायें इस दिल का आलम;नसीब में लिखा है इंतजार करना!



love shayari in hindi


उल्फत में अक्सर ऐसा होता है;आँखे हंसती हैं और दिल रोता है;मानते हो तुम जिसे मंजिल अपनी;हमसफर उनका कोई और होता है!




​​​दिल की किस्मत बदल न पाएगा​;​बंधनो से निकल न पाएगा​;​तुझको दुनिया के साथ चलना है​;​​तु मेरे साथ चल न पाएगा​।




कुछ आँसू होते हैं जो बहते नहीं;लोग अपने प्यार के बिना रहते नहीं;हम जानते हैं आपको भी आती है हमारी याद;पर जाने क्यों आप हमसे कहते नहीं।


Qतुझे मोहब्बत करना नहीं आता;मुझे मोहब्बत के सिवा कुछ आता नहीं;ज़िंदगी गुज़ारने के दो ही तरीके हैं;एक तुझे नहीं आता, एक मुझे नहीं आता


दिल से दूर जिन्हें हम कर ना सके;पास भी उन्हें हम कभी पा ना सके;मिटा दिया प्यार जिसने हमारे दिल से;हम उनका नाम लिख कर भी मिटा ना सके।



beautiful love shayari in hindi for girlfriend 


कितना बेबस है इंसान किस्मत के आगे;कितना दूर है ख्वाब हकीकत के आगे;कोई रुकी हुई सी धड़कन से पूछे;कितना तड़पता है यह दिल मोहब्बत के आगे।



तुझे मोहब्बत करना नहीं आता;मुझे मोहब्बत के सिवा कुछ आता नहीं;ज़िंदगी गुज़ारने के दो ही तरीके हैं;एक तुझे नहीं आता, एक मुझे नहीं आता!



बड़ी उम्मीद थी उनको अपना बनाने की;तमन्ना थी उनके हो जाने की;क्या पता था जिनके हम होना चाहते हैं;उनको आदत ही नहीं थी किसी को अपना बनाने की!




इंतज़ार की आरज़ू अब खो गई है;खामोशियों की आदत हो गई है;ना शिकवा रहा ना शिकायत किसी से;अगर है तो एक मोहब्बत, जो इन तन्हाईयों से हो गई है।




खामोश थे हम तो मगरूर समझ लिया;चुप हैं हम तो मजबूर समझ लिया; यह तो आप की खुशनसीबी है कि हम इतने क़रीब हैं;फिर भी आप ने दूर समझ लिया!


कितना समझाया दिल को कि तु प्यार ना कर;किसी के लिए खुद को बेक़रार ना कर;वो तेरे लिए नहीं है नादान;ऐ पागल किसी और की अमानत का इंतज़ार ना कर!







Previous
Next Post »

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...