khatarnak attitude shayari,khatrnak dadagiri shayari or status

khatarnak attitude shayari,khatrnak dadagiri shayari or status


-khatarnak attitude shayari,khatrnak dadagiri shayari or statusdosti dadagiri status
khatarnak attitude shayari,khatrnak dadagiri shayari or status


💪🏻  जीना है तो 😎 ऐसे #_जीओ की # 👨🏼
   बाप को भी लगे की मैने एक #_शेर 🐅 पाला है..



👉 हमारा 👤 अंदाजा कोइ ना ❌ लगाए तो ही ठीक 🤗 रहेगा,
 क्योकी अंदाजा तो बारिश ⛈ का लगाया जाता है, तुफान 🌪 का नही ।। 👈



क्यों बोझ हो जाते है वो झुके हुए कंधे साहब,
 जिन पर चढ़ कर तुम दुनिया देखा करते थे





😇❤ जिंन्दगी चाहे 💕❤ एक दिन की हो या चाहे 💕💕 चार दिन की ,
 उसे ऐसे जियो जैसे कि 😇 जिंन्दगी तुम्हें नही मिली ,
 😇 जिंन्दगी को तुम मिले हो!!!❤😎





इतनी सी बात थीजो समन्दर को खल गई...
का़ग़ज़ की नाव कैसे भँवर से निकल गई
                    😭 💔



तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,

  • हम जान तो दे देते हैं... मगर जाने नहीं देते
                        😭 💔
 Dosti dadagiri status



बीते पल वापस ला नहीं सकते,
सूखे फूल वापस खिला नहीं सकते,
कभी कभी लगता है आप हमें भूल गए,
पर दिल कहता है कि आप हमें भुला नही सकते.
                  💔 😢




काश एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर
 वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!
                       💔 💔 😭




क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे…
और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?”
                    💔 😭



पहले तो यूं ही गुज़र जाती थीं ,
मोहोब्बत हुई…तो रातों का एहसास हुआ..।।
     
                   💔 😭

khatarnak attitude shayari
khatarnak attitude shayari

 Dadagiri status in hindi for facebook

#Attítudє 😏 मैरां Khαndαní 👪 हे,
 तु 👰 ही मैरें #Díl 💝 की Rαní 👸🏻 हे…
 इसलिये ☝🏻 कहं रहा हु मान 😒 जा मैरीं ➖ बात
वरना मेरी 😎 तो करोङो ☑ #Dєwαní है.




आँखों 👀 Ka तारा ⭐ Attitude 😏 Ka सितारा 💫और ➡ Style 😎 मैं किलर
🔫 Jiske 👉 सामने 👀 Ho Jate 🤔 Hai सब चिल्लर 🤑🤑




बिकने वाले बहुत है जाओ खरीद लो..
 पर हम कीमत से नहीं किस्मत से मिला करते हैं !!





👉 उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी 👊,
मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती... 😎 👈




👉 दिलवाले इस दुल्हनिया 👰 को Äfford नहीं ❌ कर पाएंगे.. 😉😎 👈




❥ ➾लोग 🌎 फेमस 👌🏻 कार 🚖 Dѕʟʀ 📸 या ɨ-ρнσиє 📱 से नही ❌ होते हैं
फेमस  😱 होने के लिए नवाबी 👑 दिल❣ चाहिए
और✌ तुम्हारा👉 यार 😎 तो बचपन 👶🏽 से ही नवाब 😘 हैं ❥



चाहने 😍 वाले 🙋🏻‍♂ हजार हे👌🏻 मेरे ❤ दिल  को
ये ❗ 🅰💏👸 #😎दो ✌🏻 चार 🎭 दुश्मनो 🏌🏻 से
 फरक 🤺 नही  ❌ पड़ता 🚷 मुझे ❣💣






*_तुमसे 👉मुहब्बत❤ आखिरी ☝साँस 🤒तक रहेगी,😍_*

*_जुदाई 💔इतनी मज़बूत🔗 नहीं की मेरा 🙆🏻‍♂इश्क़ ❣हार जाये !!


dosti dadagiri status

 khatarnak attitude shayari

आप खुद नही😊जानते  आप कितने😍प्यारे  हो !
जान हो मेरी💞पर मेरी जान से भी💝प्यारे  हो !
दूरियां होने से☝कोई फर्क नहीं 😘पड़ता बाबू "
आप कल भी👫हमारे  थे  और आज💋भी हमारे  हो..
 #📜


सुन पगली… 👸🏻 Body में से जान चली जायेगी 🚶🏻 तो भी मंजूर है…
लेकिन दिल ❤ से कभी तुझे दूर जाने नही ❌ दूंगा


सुन पगली 👩🏻 तुझसे मोहब्बत ❤ है इसलिए तेरी जरुरत है
 वरना लोगो की जरुरत तो चेहरे 😉 से शुरू होती है और
 जिस्म पर खत्म होते देखा 👀 है मेने… 😏



सुन पगली 👩🏻 इतना Attitude 😏 मत दिखा एक ☝🏻 दिन ऐसा आएगा…
 जब सब हाथ से निकल जायेगा सिर्फ तेरे Attitude तेरे पास रह जायेगा…😒



अरे ‪#‎पगली‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो Airtel 4G से भी जादा ‪#‎fast‬ है,
एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.




👨‍❤‍💋‍👨रहता तो नशा तेरी 🎀यादों का ही है,
😱कोई पूछे तो कह 😳देता हुँ पी रखी है.

hamari dosti attitude status in hindi
hamari dosti attitude status in hindi

hamari dosti attitude status in hindi

☝️एक ⚰️कब्र पर लिखा था किस को
क्या 😧इल्ज़ाम दूं 🙏दोस्तों जिन्दगी में
✅सताने वाले भी अपने थे और
⚰️दफनाने✅ वाले भी अपने थे
 #📜


शान्त🤫 माहौल😍 में ☺भी बवाल😘  लगती 🙈हे

मेरी 🙋🏻‍♂वाली 😎गुस्से🙎🏻‍♀ में😄 भी 😍कमाल 👰🏻लगती hai..!!
 ❤❤❤❤🤣😊🤣🤣 #💏इश्क़-मोहब्बत




👉 हमारा 👤 अंदाजा कोइ ना ❌ लगाए तो ही ठीक 🤗 रहेगा,
क्योकी अंदाजा तो बारिश ⛈ का लगाया जाता है, तुफान 🌪 का नही ।। 👈



बिकने वाले बहुत है जाओ खरीद लो..
पर हम कीमत से नहीं किस्मत से मिला करते हैं !!




आप खुद नही😊जानते  आप कितने😍प्यारे  हो !
जान हो मेरी💞पर मेरी जान से भी💝प्यारे  हो !
दूरियां होने से☝कोई फर्क नहीं 😘पड़ता बाबू "
आप कल भी👫हमारे  थे  और आज💋भी हमारे  हो..


Read more

hamari dosti attitude status in hindi

👨‍❤‍💋‍👨रहता तो नशा तेरी 🎀यादों का ही है,
😱कोई पूछे तो कह 😳देता हुँ पी रखी है..☹



☝️एक ⚰️कब्र पर लिखा था किस को
क्या 😧इल्ज़ाम दूं 🙏दोस्तों जिन्दगी में
✅सताने वाले भी अपने थे और
⚰️दफनाने✅ वाले भी अपने थे
 #📜

जाओ🙏 #किया ✔तुमको👦 👈 #हर_बंधन💑 से #मुक्त 🙅 हमने😔 ,
अगर #हाथ की #लकीरों ✋ में #होगे 😑 तो #खुद👰 ही #चले 🏃आओगे👫



#आते 🚶 रहते है 😍 उसके 👩 ख्याल 🗨 हर दिन 🌇 #सुबह_शाम 🌌
#अब ☝ तुम ही ✌ बताओ 🗣 दोस्तो 👬 मे कैसै 👈 दू ІТІ 💡 #के_ΣXAM 📚



#मैंने 👨 धड़कन 💓 की तरह #दिल 💗 में बसाया है तुम्हे
  #अब ☝ तुम्हारी मर्जी ☑ है धड़को 😊 #या_भड़को 😡



लिखना तो था के हम खुश है उसके बिना

मगर आसू निकल पड़े कलम उठाने से पहले



#सुनों_लड़कियों 👭 #इससे_पहले ☝ के कोई #तुम्हारा 👩 #दिल_तोड़ें, 💔
 #तुम 👩 अपने #खूबसूरत_हाथों ☝से #उसका_मुँह 👦 #तोड़_दो ।। 😏😡



​#😎मेरा 😚Style 💚और #✴Attitude🔗 #🔥 💙ही #💜कुछ अलग है💋 ।
 बराबरी 😈करने जाओगे 👊# #💕तो 👌बरबाद हो ✴जाओगे# 🔫।। 😎👑



-कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌
 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏


kamine dost status in hindi attitude
kamine dost status in hindi attitude

khatarnak attitude status in hindi

*हमने 🤓 पूछा*
*दीवानगी 😍 क्या 😊 होती है,*
*वो 👩 बोले ❤ दिल 👦 तुम्हारा*
*और 👑 हक़ूमत 💁 हमारी ।।



#___पगली 👰🏼  जितनी_दूर तक तेरी_🚲   activa  मिनट ⏰ में  जाती है, ✔
,
😝 उतनी दूर तक तो  मेरी 👉👦 βULLET की 🏍 AWAAZ 📡जाती है.★™★ 😝🕯😝🕯😝





#__शोर 🗣️ गुल 📢 #___मचाने 🥁 से #___नाम  🔤नहीं ✖️ बनता, 😏🙏
#__काम  ⚔️ऐसा करो ✔️की #___ख़ामोशी 🙇‍♂️भी #____अख़बारों  📃में #___छप 📷 जाए ‘✔️




#_दिल_को_असली_ख़ुशी_तब_मिली_जब_उसने_कहा_Options_तो_बहुत_हैं_
पर_Decision #👉💑😎_सिर्फ_तुम_ही_हो


मै Hubby👮 उसी लडकी👩 का बनूगा #
😏जो हो attitude कि 👸रानी #
फिर भी हो मेरी दीवानी 😇😘




#Attitude 👩🙏 दिखाकर 👀 #block 🚫 कर दिया #उसने 👩 #चन्द_मिनटों में ,😠
अब ✋ #वक्त  ले रहा है #हिसाब 😏 मेरी #जुदाई 💔 का, उससे 😈 #दिन 📆 और #घन्टों ⚖ में ।



#सुन🗣 बे जो तो #गली का शेर😼 बनता है ना,
वहां की #Public👥 से पूछ पुरे #शहर के _King👑 है हम !




हमारा #नाम😎 इतना भी #कमज़ोर नहीं है,❌
की दो चार #कुत्तो🐕 के भोंकने से #बदनाम हो जाए !!



#रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!



#दुश्मनो😡 तुम्हारी✋🏻 #अकड़ 💪🏻तो में #मिटाऊंगा,🔥
#तुम्हारे ही 👀 #सामने तुम्हारी 💁🏻‍♀#बहेनो🤦🏻‍♀ को 😍#पटाऊंगा !!



#तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था,
#वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉
कि #_दुनिया 🌍में😵 #_और 😱भी 😚#_मस्त😘 #_माल 😍_है !!


*_तुमसे 👉मुहब्बत❤ आखिरी ☝साँस 🤒तक रहेगी,😍_*


*_जुदाई 💔इतनी मज़बूत🔗 नहीं की मेरा 🙆🏻‍♂इश्क़ ❣हार जाये !!_*




आप खुद नही😊जानते  आप कितने😍प्यारे  हो !
जान हो मेरी💞पर मेरी जान से भी💝प्यारे  हो !
दूरियां होने से☝कोई फर्क नहीं 😘पड़ता बाबू "
आप कल भी👫हमारे  थे  और आज💋भी हमारे  हो..
 #📜



कहने 🗣 को ही 🏂मैं #अकेला🚶 हूं पर हम चार है 👮🏻
एक मैं ,मेरी 👤 परछाई #मेरी 💔 तन्हाई 😔और #तेरा एहसास 👸🏻





पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना ❌ कर... हम #Famous है 😉
➞उसकी वजह हमारा 😎 Attitude है...
तभी तो पुरी 🌍 Duทia कहती है....
लगता 🤓 बच्चा है, पर सबका 😉👈 बाप है



#हमसे बात करनी हो तो .,
👉💗#Dil😍से करना
#क्योकि,#Time_Pass_😏तो मैं
✌#Selfie😉#लेकर #भीकरलेताहु...

         💔вяσкєи нєαят💘


राहेंबदले 🚧 या  बदलेवक्त, 🕐  हम 👦 तो  अपनीमँजिल  पायेंगे,
😌जो  समझते 😒है  खुद को  बादशाह,
👑 एकदिन☝उसे अपनेदरबार 👫 में  जरूरनचायेगे।।। 😈ik😉🙃




सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं
❌ क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं...
उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है..


➾ना जाने ∟adkiყa 💃‬ ऐसा क्यु कहती है मुझे 😙
की तेरी जो कोई भी Gir∟friend‬ होगी  बहुत ‪🎤∟ucкყ


kamine dost status in hindi attitude



♠ बिना माचिस♓ के कही भी आग😠
 दिखे तो  Samajh लेना,,,यारो
💯%  Aapke (Bhai)_की  Entry  हो चूकि है♒




😍 मेरी 💋 बेतहाशा 💏 मोहब्बत को उस 💃 पगली ने ये कहकर 💘 ठुकरा दिया...😍👈
तू 😳 पागल है 💑 इश्क में, और 👸 मै 🙇 पागलों से 💏 प्यार ❌ नहीं करती...


ये तो 🤔💜 हम है जो 🤗💖 #अपना प्यार 
🙂💙 निभा रहे 😕💘 है, 
#जिस 🙁💛 दिन छोड़कर 💏💔 #चले जायेंगे
‪ 😒💗 #औकात पता 😔💝 चल जाएगी 
😞🧡 #तुझे खुद 🤔💓 की💕💚💞



💝💘💓#कोई गर्लफ्रेँड 👩🏻💛 नहीँ है 🤔💙 
#इसका मतलब 😕💚 ये नहीँ 😏🤎 की #
हम 😎💖 Smart नहीँ 🙂💟 हैँ, #
हाल 🤔💕 ये है की 😊💗 #लड़की हमको 👩🏻🧡 देख कर 
🤗💜 #खुद को 😒💘 Reject कर 🥰💞 लेती है💚💟



#अगर तुम्हारी 🤔💖 गिनती #बदमाशों 🤴🏻💞 में होती है 
😕💓 तो #हमारा 🙂💜 नाम भी 😄🤎 कभी #शरीफों
 🤨🧡 की #गिनती 🤗💟 में नहीं 😎💙 आया🤗💚😎




😒💘😄#बोल कर 😏💕 नहीं करके 🙂💛 #दिखाओ
 🤔💗 क्यूंकि लोग 🙄💌 #सुनना नहीं, 
🤨💝 #देखना ज्यादा 😀💖 #पसंद करते हैं🤩💞😎




Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
May 19, 2020 at 11:09 AM ×

thanks bro

Congrats bro https://www.mjtricks.com/ you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...