Mohabbat bhari shayari - In hindi

 Mohabbat bhari shayari -  In hindi




सुनो📣📣📣📣

हमारी ज़िंदगी हमारी साँस
बन गए हो तुम😍

खूबसूरत मोहब्बत का
एहसास बन गए हो तुम😍

हमे जरूरत है सांसो से
ज्यादा तुम्हरी😟

क्योंकि हमारी ज़िंदगी का
एक हिस्सा खास बन गए
हो तुम😍
 💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘




😌😌सुख उन्हे मिलते है 😒😒
जो दुःख को सहते है
😂😂आँसु उनके बहते है
जो यादों मे रहते है
और हम SMS उन्हे
भेजते है
जो हमारे दिल में 🤗🤗
रहते है
😘😘❤💞💞❤😘😘



*🌹दो रोज़__ तुम मेरे पास __रहो, दो रोज़ __मैं तुम्हारे पास __रहुं,*🌹

*🌹चार दिन__ की ज़िन्दगी__ है, ना तुम उदास __रहो, ना मैं__ उदास रहुं!*🌹.



"💞 #पगली‬ तू कितना भी ना ना बोल ले,,💘😘💋😘💘
लेकिन तेरी #आँखों को देखकर पता चल जाता है,
कि तू सिर्फ #मेरी है और मेरी ही रहेगी 💞💘😘💋😘💘🌸...!!" 👈🌹





🌿🌿🌹तुझे पाऊ .... वो... मन्नत से...कम नहीं ️

तुझे साँसों में महसूस करू वो जन्नत से कम नहीं
😍😍🌹🌿🌿
💖💖💖🌹🌹🌹💖💖
🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿


beautiful hindi love shayari

मेरे वजूद मे काश तू उतर जाए
मे देखु आईना ओर तू नज़र आए,
तू हो सामने और वक़्त ठहर जाए,
ये ज़िंदगी तुझे यू ही देखते हुए गुज़र जाए..
🍁🍃🌼🌱🌸🍀☘🌿🌷🌺🌾🌹





*उन्होंने अचानक पूछ लिया.कितना प्यार करते हो....!!*
                 
  *मैंने कहा करना आता है बस, बताना नही आता....!!*
 😘😘😘😘😘😘😘😘



true love shayari



😊😍😘❤️️👫😊😎

माना के किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही….

पर ये सच ह के मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही,

 तेरे दिल मे, तेरी  यादो मे कोई और हो सकता है लेकिन,

मेरी हर साँस में तेरे  सिवा कोई और नही..
😊😍😘❤️️👫😊😎



💝💝💘👸🔥🔥💝💝
 कब तक वो मेरा होने से इंकार करेगा,
 खुद टूट कर वो एक दिन मुझसे प्यार करेगा,
 इश्क़ की आग में उसको इतना जला देंगे,
 कि इज़हार वो मुझसे सर-ए-बाजार करेगा।
Read more-
khubsurat good morning shayari sms -In hind
sharab aur shabab shayari in hindi
shubh ratri shayari for girlfriend or boyfreind-good night shayari in hindi 
Rulaane wali shayari in hindi font - dard bhari shayari
True love shayari in hindi ,  Best love status shayari 
हैप्पी बर्थडे शायरी इन इंग्लिश - जन्मदिन की बधाई, शायरी Birthday shayari





🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷
याद तेरी आती है क्यो.यू तड़पाती है क्यो?
दूर हे जब जाना था.. फिर रूलाती है क्यो?
दर्द हुआ है ऐसे, जले पे नमक जैसे.
खुद को भी जानता नही, तुझे भूलाऊ कैसे?
🌺🥀🌮🧀🍹😀🌷☘🌞🌺🥀




" ☞👼 तुम्हारी कसम 👨 मेरे ❤ सनम ☝ अब 💪 हिम्मत  नहीं हारेंगे, 
 😷 मर जायेंगे ☝मगर 👼 तेरे सिवा ☝ किसी 🤔 और को नहीं चाहेंगे !! "




गलती उनकी नहीं …. कसूरवार मेरी गरीबी थी दोस्तों ..
 हम अपनी औकात भूलकर बड़े लोगों से दिल ❤ लगा बैठे 😔


 Ishq mohabbat shayari  


 😣😞🙁😚😟😔😙
 पुछेगा अगर खुदा तो कहूँगी
 हाँ हूई थी मोहब्बत❤️ मगर जिसके साथ हूई 
वो उसके काबिल ना था
😥😥😥😟😟😟😟




 😍❤️💋😢😢😢😢
 मुझे किसी के बदल जाने का गम नही ,
 बस कोई था,
 जिस पर खुद से ज्यादा भरोसा था…
😕😌😌😘😖😚😊



😍🙃😯😟😚😲😲
 आज़ाद कर दिया हे हमने भी उस पंछी को …,

जो हमारी दिल की कैद में रहने को तोहीन समजता था ..
। 😖😊😣😢😢😌😌



Previous
Next Post »

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...