Rulane wali shayari,दिल को हिला देने वाली dard bhari shayari

Rulane wali shayari,दिल को हिला देने वाली  dard bhari shayari
 दिल को हिला देने वाली  dard bhari shayari -bewafa sad shayari in hindi
दिल को हिला देने वाली  dard bhari shayari


ये शायरी उन टूटे दिल वालों के लिए है जिनका आशिकी में दिल टुटा हो या जिसने  प्यार  में धोखा  खाया  हो \इश्क़ खुदा   की इबादत  है प्यार के हसीं पलों को संभलकर रखो दोस्तों \क्योकि इश्क़ का ये सफर बड़ा सुहाना होता है \
जो इश्क़ करता है उसे इन पलों का बखूबी से पता होता है हम तो यही कहेंगे दोस्तों की प्यार करो तो उसे निभाने की हर मुमकिन कोशिश करे और किसी मजबूरी में आकर भी अपने साथी को धोका न दे क्योंकि ये   जख्म वो जख्म होता है  जो दिखाई तो नहीं देता पर इसकी तीस सारी उम्र उठती है \हम अपने दोस्तों के लिए ऐसी शायरी लाये है जो "shaayri dil Se "में आपको मिलेगी और कहीं नहीं मिलेगी ये वो शायरिया है जो दिल से  निकलती है और दिल को ही छु  जाती है ।


 सब तेरी नजर का फेर है माली ,
तूने वफ़ा के मार्ग में बेवफाई भी बो डाली
                     न बोता तू बेवफाई और न होती बेवफाओं के लिए गाली।



 रोशन कर इस दिल को

     सुना है दिल टूटता है तो आवाज नहीं होती
         ए खुदा रोशन कर इस दिल को दे दे कोई ज्योति ।


जीते जी आंसूं  बहाते रहे 

   वो आये मेरे घर ,मेरी मईयत पर रोने के लिए ,
उसे देखकर  खुश भी खुश थी मेरी रूह 
      अब मेरे पास  था ही नहीं कुछ खोने के लिए ,
जीते जी तो  हम आंसूं  बहाते रहे उन्हें पाने के लिए
       अब आये है मेरे जाने के बाद ,
वो दोआंसूं मेरी मैय्यत पर  बहाने के लिए ।

    इश्क़ रोग है 

      इश्क़ रोग है ऐसा जिसकी कोई दवा न बनी
            ये रोग जिसे लग जाये उसके लिए कोई दुआ न बनी
               जहा प्यार न हो धरती पर शायद ऐसी  कोई जगह न बनी ।

      समझ नहीं पाए

           हम अपना वादा निभा नहीं पाए 
शायद तुम्हारा प्यार समझ नहीं पाए
   तुम तो चाहते थे दिलों जान से हमें ,
हम ही तुम्हारा प्यार समझ नहीं पाए ।

दिल टुटा हुआ 

              जिस्म की रूह में उतर के तो देखो ,
दिल टुटा हुआ नजर आएगा
  दो पल हमारे पास तो बैठो ,
तुमको खुद यकीं आ जायेगा ।

dard bhari rula dene wali zindagi ki shayari in hindi
dard bhari rula dene wali zindagi ki shayari in hindi
dard bhari rula dene wali zindagi ki shayari in hindi


 दिल न टूट जाये


             कभी किसी मोड़ पर  ए  मुसाफिर
 तुझे मेरी याद आ भी जाये तो ।
                मैं कहती हु तुझसे तू याद न करना मुझे 
 कहीं तेरा दिल न टूट जाये ।


पत्थर  से दिल लगाया 

 मत पूछों उस आईने से उसके टूट जाने की वजय
             जरूर उसने भी किसी पत्थर  से दिल लगाया होगा । ।
क्यूं राख  किया 

         साथ निभाने वाले ने बहुत साथ दिया ,
खाक करने वालों ने बहुत ख़ाक किया
   चलो ये तो सब ठीक है मुझे ये तो बताओ
 मेरे अपने चाहने वाले ने ही क्यूं राख  किया ।।

                     तेरी मोहब्बत                      
  क्या मालूम था की मौंत  के बाद मिलनी थी तेरी मोहब्बत मुझे 
           मै तो खामखां जिंदगी भर तुझसे मोहब्बत की भीख मांगता रहा। ।



ख़ामोशी तुम्हे रुला 


बहुत सताती है तुम्हें मेरी शरारते

एक दिन ऐसा आएगा जब मेरी,
ख़ामोशी तुम्हे रुला देगी।
shayari dard bhari rula dene wali zindagi ki

shayari dard bhari rula dene wali zindagi ki
shayari dard bhari rula dene wali zindagi ki


 मासूम से चेहरे में


        न जाने क्या है उसके मासूम से चेहरे में
    अगर वो मुझे देखकर रास्ता भी बदल दे ,
तो भी बेवफा नहीं लगता ।


बताऊं क्या मै तुझे 


निसानी बताऊं क्या मै तुझे अपने घर की
             जहा की गलिया उदास सी लगे ,
वही कही मेरा ठिकाना होगा ।।


जो सजा दी है तूने 

 हर तरफ है घटाए जरा हवा तो चले ,
जिंदगी है क्या चीज़ जरा पता तो चले
     जो सजा दी है तूने मुनासिफ है हमें,
        मगर सजा दी किस बात की है पता तो चले । ।
सकून इश्क़ में  

   हमे भी याद रखना जब लिखो ,तारीख ऐ वफ़ा की
               के लुटाया है हमने भी सकून इश्क़ में  अपना भी ।


याद करोगे एक दिन

             हर साये की हुआ करती है क़द्र उसके खो जाने पर
                     तुम उन्हें याद करोगे एक दिन ,जो अभी तुम्हे  याद नहीं |

dard bhari shayari in hindi for boyfriend

dard bhari shayari in hindi for boyfriend
dard bhari shayari in hindi for boyfriend


प्यार -व्यार सब खेल है

इश्क़-विष्क प्यार -व्यार सब खेल है धोखा है यारो

फिर भी हम  तो यही कहेंगे  की ,
 प्यार करो तुम्हे किसने रोका है यारों ।


दो दिल मिल जाते

हसरत इतनी सी थी की तुम मिल जाते
और आरजू इतनी ही थी की दो दिल मिल जाते
Read this also

 इश्क़ का गम
गम तो दुनिया में बहुत है मगर इश्क़ का गम तो कुछ अलग ही होता है
और ग़मों से तो उभर आते है लोग लेकिन प्यार के गम में सारी उम्र रोता है





मेरा कसूर क्या था  

मेरा कसूर क्या था जो तुझसे दिल लगा लिया,

 एक पत्थर दिल को सनम अपना बना लिया||

रोते रहेंगे अब ताउम्र हम  तेरे लिए ,
  कसूर इतना सा था तुझे हमने अपना खुदा जो बना लिया


        दिल टूट गया है ऐसा 

        दिल टूट गया है ऐसा मेरा  की शायद  अब कभी  जुड़ न पायेगा
           ये दिल  रोयेगा इतना जब भी तेरा जिक्र कहीं भी आएगा  | |

new dard bhari rula dene wali shayari in hindi

new dard bhari rula dene wali shayari in hindi
new dard bhari rula dene wali shayari in hindi

दिल तुझसे लगा लिया

 कैसी खता हुई मुझसे जो ये दिल तुझसे लगा लिया ,
गम को हमेशा के लिए अपना बना लिया
अब जीने की चाहत न रही हमको ,
इसलिए हमने अपना जनाज़ा खुद ही सजा लिया ।


 जिकर होता है अक्सर 

   जिकर होता है अक्सर यारोँ में मेरा ,
मेरी मासूमयत की हंसी   वो उड़ाते है
            मेरे प्यार को वो समझ नहीं पाए ,
मुझे शक्की और घमंडी  वो बताते है ।


मुझे समझ नहीं पाये तुम

        क्या कमी रह गई थी प्यार में मेरे जो मुझे समझ नहीं पाये तुम , 
आखिरी वक्त भी मेरे पास नहीं आये तुम 
            क्या दीदारे इश्क़ आज भी  नहीं होगा तेरा ,
जो मुझे  रुखसत करने भी नहीं आये तुम  |


ग़म तो हमें भी बहुत है

    मेरे चेहरे पर ख़ुशी  देखने वाले कभी इन आँखों में आंसू भी देखे होते
            हम हंसकर ग़म छुपाते है अपना वरना ग़म तो हमें भी बहुत है ।


   ये डगर भी बड़ी मुश्किल है   
       
               ये राह मुश्किल है, ये डगर भी बड़ी मुश्किल है ।
                  प्यार करना तो बड़ा आसान है इसे निभाना बड़ा मुश्किल है 
Previous
Next Post »

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...