दिल को छू लेने वाले स्टेटस 2020,बेहतरीन लव शायरी SMS 2020

दिल को छू लेने वाले स्टेटस 2020,बेहतरीन लव शायरी SMS 2020
बेहतरीन लव शायरी SMS 2020
बेहतरीन लव शायरी SMS 2020


किसी उदास मौसम में,
मेरी आँखों पे वो हाथ रख दे अपना,
और हस्ती हुई कह दे,
पहचान लो तो हम तुम्हारे
ना पहचानो तो तुम हुमारे..
🌹🌹😀🌹🌸😀🌹😀🌸😀




🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀
ये खुदा तूने इंसान को क्या से क्या बना दिया ,
किसी को हीर तो किसी को राँझा बना दिया !
कितना बेबकूफ़ था शायजहाँ…………..
एक फूल का बोझ उठा नहीं सकती थी मुमताज ,
और उसके ऊपर ताज महल बनबा दिया !
🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️



💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
मौसम को मौसम की बहारों ने लूटा,
हमे कश्ती ने नहीं किनारों ने लूटा,
आप तो डर गये मेरी एक ही कसम से,
आपकी कसम देकर हमें तो हज़ारों ने लूटा….
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐

दिल को छूने  Love status 2020


भरने को तो आसान होता है किसी के मांग में सिंदूर भरना...💖💖
मगरमुश्किल होता है तो बस उसकी जिंदगी में खुशियाँ भरना...💖💖



हसीनो ने हसीन बनकर गुनाह किया,
औरों को तो क्या हमको भी तबाह किया,
पेश किया जब ग़ज़लों में हमने उनकी बेवफ़ाई को,
औरों ने तो क्या उन्होने भी वाह-वाह किया.🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜




कहा मिलेगा तुम्हे मुझ जैसा कोई;
जो तुम्हारे सितम भी सहे;
और तुमसे मोहब्बत भी करे!
❤🌹😀❤😀🌹❤


मेरी वफ़ाएँ याद करोगे,
रोओगे फरियाद करोगे,
मुजको तो बर्बाद किया हे,
अब ओर किसे बर्बाद करोगे.
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹




चलो आज खामोश प्यार को इक नाम दे दें,
अपनी मुहब्बत को इक प्यारा अंज़ाम दे दें
इससे पहले कहीं रूठ न जाएँ मौसम अपने
धड़कते हुए अरमानों एक सुरमई शाम दे दें ! –
🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸

दो लाइन मोहब्बत शायरी 2020
दो लाइन मोहब्बत शायरी



प्यार जब मिलता नही तो होता ही क्यूँ है”
“अगर ख्वाब सच नही होते तो इंसान सोता क्यू है”
“जब यही प्यार आँखो के सामने किसी और का हो जाए”
“तो फिर यह पागल दिल इतना रोता क्यूँ है”
😢😢😢😢😢😢

दो लाइन मोहब्बत शायरी


🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
तू मुझमें पहले भी था ,
तू मुझमें अब भी है।
पहले मेरे लफ्जों में था
अब मेरी खामोशियों में है।
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹



❤❤❤❤🌷☘💐💗
मोहब्बत करने चला है,
तो कुछ अदब भी सीख लेना ऐ दोस्त…
इसमें हंसते साथ हैं,
पर रोना अकेले ही पड़ता है….
❤❤❤❤🌷☘💐💗





तुझे इनकार है मुझसे, मुझे इकरार है तुझसे,
तू खफा है मुझसे, मुझे चाहत है तुझसे,
तू मायूस है मुझसे, मुझे खुशी है तुझसे,
तुझे नफ़रत है मुझसे और मुझे प्यार है तुझसे…
❤❤❤❤❤❤❤❤

 बेहतरीन 4 लाइन शायरी 2020
बेहतरीन 4 लाइन शायरी 2020
 बेहतरीन 4 लाइन शायरी 2020
तन्हाईयों में मुस्कुराना इश्क है;
एक बात को सबसे छुपाना इश्क है;
यु तो नींद नहीं आती हमें रात भर;
मगर सोते-सोते जागना और जागते-जागते सोना इश्क है
🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸



हर सागर के दो किनारे होते है,
कुछ लोग जान से भी प्यारे होते है,
ये ज़रूरी नहीं हर कोई पास हो,
क्योंकी जिंदगी में.. यादों के भी सहारे होते है
🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸

बेइंतहा मोहब्बत शायरी status 2020


इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है
 दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है
         
दिल को छूने वाले मैसेज 2020
दिल को छूने वाले मैसेज 2020


 मोहब्बत दिल से दिल की आवाज़



🌹🌹🍀🌺🍀🌹🍀🌺🍀🌹🍀🌹🌹
दीपक तो अँधेरे में ही जला करते है,
फूल तो काँटो में ही खिला करते है,
थक कर ना बैठ ऐ मंज़िल के मुसाफिर,
हीरे तो अक्सर कोयले में ही मिला करते है !!
💐🌹🌹🌹💐🍀💐🌹🌹🌺🍀🌹🌹



जानकर भी तुम मुझे जान ना पाए
 आजतक तुम मुझे पहचान ना पाए
 खुद ही की    बेवाफाई तुमने
 ताकि तुम पर इल्ज़ाम ना आए
😔😔😔😔😔😔😔😔




हँसते थे जो बिना बात के भी कभी कभी
आज उन्होंने मेरा दामन आशुयो से भिगो दिया हैं
वो मुझ से अभी तक नाराज हैं
इसका मतलब उसे किसी और ने मना लिया है
😔😒😔😔😒😔😒 



तेरी आरजू में सनम हम दीवाने हो गए,😌
तुझे अपना बनाते बनाते बेगाने हो गए,👩🏻
कर दे एक बार याद अपने दिल से,💗
तेरे दिल 💓की आवाज़👂🏻 सुने ज़माने हो गए।
😘😘😘👩🏻


" प्यार " 💑 का मतलब यॆ नही होता कि
आपकी कोई
"  Girlfriend "😊 या
"  Boyfriend " 😉 हो !
"  प्यार " का मतलब यॆ होता हॆ कि कोई  SPECIAL " 👸 हो
जिसकी👉  आप फिक्र 😘करो
और जिसे 👈आपकी  फिक्र 😍हो !!!..

 बेहतरीन 4 लाइन शायरी 2020

❤❤❤❤🌷☘💐💗
उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ,
सामने न सही पर आस-पास हूँ,
पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!
❤❤❤❤🌷☘💐💗


*👉तू रूठी 😕रूठी सी 😞लगती ❣👈है 
कोई 👆तरकीब बता 😘मनाने 💘की,*
*मैं ज़िन्दगी✍ गिरवी रख 🍃दूंगा ✨
तू क़ीमत बता मुस्कुराने 😊 की..!


दिल को छूने वाली हिंदी शायरी


एक☝#चाहत😍थी
तेरे👩#संग जीने💞की #वरना✋
#मोहब्बत💕तो
किसी👭से भी #हो✔सकती थी
💞😐💞😐💞😐💞



❤❤❤❤🌷☘💐💗
चाहा है तुम्हें अपने अरमान से भी ज्यादा,
लगती हो हसीन तुम मुस्कान से भी ज्यादा,
मेरी हर धड़कन हर साँस है तुम्हारे लिए,
क्या माँगोगे जान मेरी जान से भी ज्यादा।
❤❤❤❤🌷☘💐💗


हर लिखी बात को,
हर एक पढ़ने वाला नही समझ सकता।
क्योंकि..... लिखने वाला भावनाएं लिखता है।
और पढ़ने वाला केवल शब्द पढ़ता है।।
😔😔

✍️
जिसके लफ़्ज़ों में हमें
अपना अक्स मिलता है,
बड़े नसीब से ऐसा
कोई शख़्स मिलता है..
!!❣👸❣#💓 मोहब्बत दिल से


मोहब्बत दिल से लव शायरी और status ❤️ ♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥


अपने ❤️ दिल में...
         तुम्हारे 💕प्यार की दास्तान✍ लिखी है,,,
ना ⚖ थोड़ी ना बहुत...
         तमाम 🥰लिखी है,,,
कभी हमारे😉 लिए भी ...
         दुआ 🤲 कर लिया 💓करो,,,
क्यों की👤 हमने ...
        अपनी हर इक 👄 साँस तुम्हारे
 नाम 📝लिखी 😍है...
✿┅═══❁✿ ♥️ ✿❁═══┅✿
दिल को छूने वाली शायरी फेसबुक
दिल को छूने वाली शायरी फेसबुक


घूँघरू नहीं हूँ मैं जो तुम पायल में बाँध लो ......!!❤❤
इक बाँसुरी हूँ सुरीली मुझे होंठों पे साध लो .......!!
😘😘 #😍 इश्क़ मोहब्बत न्यू टैग्स #😘बस तुम और मैं #
🖊️ लव शायरी और status ❤️ #❤️ आई लव यू



💗💗

खुदा करे, मेरी उल्फत में तुम कुछ यूँ उलझ
जाओ...!!
मैं तुमको दिल में भी सोचूँ तो तुम समझ
जाओ....!!💕


💞💔 🖊️ लव शायरी और status ❤️ #



🍃🍂🍃🍂🍃🍂🍃🍂🍃
एक❤️ इश्क़,,
           दो 💕दिल..!!
ढाई ✍शब्द,,
            💗हज़ार 🧚‍♀ख़्वाब,,
बेहद💛 प्यार,,
            और बेइंतहा🥺 💝इंतजार,,
सिर्फ़ तुम....!!!!💕
🍃🍂🍃🍂🍃🍂🍃🍂🍃 #🖊️

 लव शायरी और
 status ❤️#❤️ आई लव यू #😘

पहली मोहब्बत का एहसास शायरी 

♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥•
ये इश्क का वहम न जाने
         क्या क्या करवाता है,,,,,
तू सामने नहीं है पर
        हर जगह नज़र आता है....!!
     💕💕💕

✿┅═══❁● 💚 ●❁═══┅✿

🖊️ लव शायरी और status ❤️ #😘बस तुम और मैं

मिलना है
तो ज़रा क़रीब से मिलो,
यूँ दूर-दूर रहकर
मुलाक़ात ज़रा अधूरी सी रहती है.....!!
 😍😍😍


♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥•♥
💞आपकी आंखें ऊंची हुईं तो दुआ बन गई
         💓नीची हुईं तो हया बन गई
💞जो झुक कर उठी तो खता बन गई
         💓और उठ कर झुकी तो अदा🥰 बन गई !!


✿┅═══❁● 💚 ●❁═══┅✿
 #🖊️ लव शायरी और status ❤️
✿┅═══❁✿ ♥️ ✿❁═══┅✿
​ #💓 मोहब्बत दिल से



*क्या फर्क पड़ता हैं*
*असल  मे हम कैसे हैं !!!*
*जिसने जैसी राय बना ली*,
*उसके लिए तो वैसे हैं...!!!*
 *शीशा और पत्थर संग संग रहे तो बात नही घबराने की*
*शर्त इतनी है कि बस दोनों ज़िद ना करे टकराने की*
         💞हमसफ़र 💞

दिल को छूने वाली हिंदी शायरी

*...सपना है आखो में,,, मगर नींद कहीं और है।*
*दिल तो हैं जिस्म में,,, मगर धड़कन💕 कहीं और है।।*
*कैसे बयान करें अपना हाल - ए - दिल❤*
*जी तो रहें हैं,,, मगर जिंदगी ❤️कहीं और है।* 



इश्क तो तुमसे ही था,  ❤
     सदियों तलक तुमसे ही रहेगा❤️
          ❤️फर्क बस इतना है,  ❤
     ❤️पहले तेरी बातों में खोये रहते थे❤️
          ❤️अब तेरी यादों में डूबे रहते ह #
लव शायरी और status ❤️  #💓 


खड़े-खड़े साहिल पर हमने शाम कर दी,
अपना दिल और दुनिया आप के नाम कर दी,
ये भी न सोचा कैसे गुज़रेगी ज़िंदगी,
बिना सोचे-समझे हर ख़ुशी आपके नाम कर दी।

 #🖊️ लव शायरी और status ❤️  #💓 दिल की आवाज़



"हम तो पतझड़ में भी बहार ले आएंगे,
हम गहरी उदासी में भी प्यार ले आएंगे,
 आप एक बार दिल से आवाज़ तो दो,
हम तो आपके लिए मौत से भी साँसे उधार ले आएंगे।"




Previous
Next Post »

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...