Mother day status in hindi font-happy mother day love status

 Mother day status in hindi font-happy mother day love status
miss you mother status
miss you mother status


miss you mother status

सख्त राहों में भी आसान सफ़र लगता है,
ये मेरी माँ की दुआओं का असर लगता है।



माँ स्टेटस

गिन लेती है दिन बगैर मेरे गुजारें हैं कितने,
भला कैसे कह दूं कि माँ अनपढ़ है मेरी।




यूँ तो मैंने बुलन्दियों के हर निशान को छुआ,
जब माँ ने गोद में उठाया तो आसमान को छुआ।



सीधा साधा भोला भाला मैं ही सब से सच्चा हूँ,
कितना भी हो जाऊं बड़ा माँ आज भी तेरा बच्चा हूँ।


mother and child relationship status...


माँ स्टेटस


घुटनों से रेंगते-रेंगते जब पैरों पर खड़ा हो गया,
माँ तेरी ममता की छाँव में जाने कब बड़ा हो गया।



माँ स्टेटस


काला टीका दूध मलाई आज भी सब कुछ वैसा है,
मैं ही मैं हूँ हर जगह प्यार ये तेरा कैसा है?



माँ स्टेटस


ख़ुदा ने ये सिफ़त दुनिया की हर औरत को बख्शी है,​
कि वो पागल भी हो जाए तो बेटे याद रहते है​​।



माँ स्टेटस


मैंने कल सब चाहतों की सब किताबें फाड़ दी,
सिर्फ एक कागज़ पर लफ्ज-ए-माँ रहने दिया।



माँ स्टेटस


बहुत बुरा हो फिर भी उसको बहुत भला कहती है
अपना गंदा बच्चा भी माँ दूध का धुला कहती है। 



status for mother day
status for mother in law
status for mother in law





माँ स्टेटस


किसी भी ​मुश्किल का अब किसी को हल नहीं मिलता,
​शायद अब घर से कोई माँ के पैर छूकर नहीं निकलता​।


माँ स्टेटस


उमर भर तेरी मोहब्बत मेरी खिदमतगार रही माँ,
मैं तेरी खिदमत के काबिल जब हुआ जब तू चली गयी।




माँ स्टेटस


वो लिखा के लायी है किस्मत में जागना,
माँ कैसे सो सकेगी कि बेटा सफ़र में है।



माँ स्टेटस


जरा सी बात है लेकिन हवा को कौन समझाए,
कि मेरी माँ दिए से मेरे लिए काजल बनाती है।


माँ स्टेटस


रात भर मैंने ख्वाबों में जन्नत की सैर की,
जब सुबह उठा तो मेरा सर माँ की गोद में था।


status on mother in hindi


status on mother in hindi
status on mother in hindi


मुस्कुरा दे तो लगता है ज़िन्दगी मिल गयी मुझको,
माँ दुखी हो तो दिल मेरा भी दुखी हो जाता है।

माँ स्टेटस


कुछ इस तरह वो मेरे गुनाहों को धो देती है,
माँ बहुत गुस्से मे होती है तो रो देती है।

माँ स्टेटस


तेरे दामन में सितारे हैं तो होंगे ऐ फलक,
मुझको मेरी माँ की मैली ओढ़नी अच्छी लगी।



जब-जब कागज पर लिखा मैने माँ का नाम,
कलम अदब से बोल उठी हो गये चारो धाम।



माँ स्टेटस


ऐ अँधेरे देख मुह तेरा काला हो गया,
माँ ने आँखें खोल दी, घर में उजाला हो गया।




अपनी माँ को कभी न देखूँ तो चैन नहीं आता है,
दिल न जाने क्यों माँ का नाम लेते ही बहल जाता है।


status on mother love

status on mother love
status on mother love

किसी भी ​मुश्किल का अब किसी को हल नहीं मिलता,
​शायद अब घर से कोई माँ के पैर छूकर नहीं निकलता​।



अपनी माँ को कभी न देखूँ तो चैन नहीं आता है,
दिल न जाने क्यूँ माँ का नाम लेते ही बहल जाता है।


माँ के लिए और भी पढ़े -


माँ स्टेटस


किसी को घर मिला हिस्से में या कोई दुकान आई,
मैं घर में सबसे छोटा था मेरे हिस्से में माँ आई।




कुछ इस तरह वो मेरे गुनाहों को धो देती है,
माँ बहुत गुस्से मे होती है तो रो देती है।

mother son love


हालात बुरे थे मगर अमीर बनाकर रखती थी,
हम गरीब थे, ये बस हमारी माँ जानती थी…





जब-जब कागज पर लिखा मैने माँ का नाम,
कलम अदब से बोल उठी हो गये चारो धाम।



मुमकिन है कि मैं भगवान को भूल जाऊं,
पर ये नामुमकिन है कि माँ को भूल जाऊं.

माँ स्टेटस


माँ के चरणों से जीवन शुरू होता हैं,
माँ से बढ़कर कोई दूसरा गुरू नहीं होता हैं.


माँ स्टेटस

for mother status


 for mother status


कोई बिना माँ के न हो,
माँ बिना कोई घर न हो.



माँ स्टेटस


जन्नत का हर लम्हा दीदार किया था,
जब माँ ने गोद में उठाकर प्यार किया था.



माँ स्टेटस


बहुत रास्ते है मरने के,
परन्तु जन्म लेने के लिए सिर्फ़ माँ.


  इन्हे भी पढ़े -





अनपढ़ माँ भी कितनी समझदार होती है,
अपने बच्चे के उदास मन को पढ़ लेती हैं.


माँ स्टेटस


आसमानों में जन्नत ढूढ़ने वाले,
माँ के कदमों में भी जन्नत होती है.


बच्चे कितने बुरे हो तो भी
माँ का प्यार कम नहीं होता हैं.



माँ स्टेटस

माँ ख़ास है,
माँ दिल के पास है.



माँ स्टेटस

किसी भी ​मुश्किल का अब किसी को हल नहीं मिलता,
​शायद अब घर से कोई माँ के पैर छूकर नहीं निकलता​।।



माँ स्टेटस

मैंने कल शब चाहतों की सब किताबें फाड़ दी,
सिर्फ एक कागज़ पर लफ्जे माँ रहने दिया




माँ स्टेटस


ख़ुदा ने ये सिफ़त दुनिया की हर औरत को बख्शी है,​
कि वो पागल भी हो जाए तो बेटे याद रहते है​।।



माँ शायरी


हालातों केआगे जब साथ,
न जुबाँ होती है,
पहचान लेती है,
ख़ामोशी में हर दर्द,
वो सिर्फ "माँ" होती हैं।



Previous
Next Post »

Please do not enterany spam link in tha comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari

रक्षाबंधन के ऊपर शायरी raksha bandhan ke liye shayari भाई - बहन का ये पवित्र बंधन ऐसा है जो सब रिश्तों में सबसे अलग होता है| इस प्यारे से ...